Twist in Bigg Boss 18: सलमान खान का आटा गूंथने वाला सीन, तीन सितारों ने किया कड़ा विरोध

Bigg Boss 18 में ड्रामा और मस्ती का तड़का लगाते हुए पहला वीकेंड का वार आने वाला है। दर्शकों की नजरें इस पर टिकी हैं, क्योंकि शो की शुरुआत से ही घर के अंदर का माहौल गर्म है। इस बार का वीकेंड का वार बेहद खास होने वाला है क्योंकि इसमें तीन मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुनील लहरी शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे।

Twist in Bigg Boss 18: सलमान खान का आटा गूंथने वाला सीन, तीन सितारों ने किया कड़ा विरोध
Twist in Bigg Boss 18: सलमान खान का आटा गूंथने वाला सीन, तीन सितारों ने किया कड़ा विरोध

Salman Khan की वापसी का बेसब्री से इंतजार

Bigg Boss OTT 3 के दौरान सलमान खान की गैरमौजूदगी को उनके फैंस ने खूब मिस किया था, और अब Bigg Boss 18 में उनकी वापसी दर्शकों को उत्साहित कर रही है। फैंस एक बार फिर से सलमान को होस्ट के रूप में देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

‘Weekend Ka Vaar’: कॉमेडी और मनोरंजन का महासंगम

इस वीकेंड का वार में कॉमेडी की धूम मचाने के लिए भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुनील लहरी शो में धमाकेदार एंट्री करेंगे। शो के प्रोमो में देखा गया कि तीनों कॉमेडियन लाफ्टर शेफ के चेहरे का नकाब पहनकर Bigg Boss 18 के मंच पर आकर नारेबाजी करते हुए एंट्री लेते हैं। ये कॉमेडियन कलर्स चैनल और लाफ्टर शेफ पर बैन की मांग करते हुए मजेदार ड्रामा करेंगे, जो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देगा।

सलमान खान ने गूंथा आटा

कॉमेडियन की एंट्री के बाद, भारती सिंह ने सलमान खान से आटा गूंथवाया। यह मजेदार पल तब आया जब सलमान खान खाना बनाने में लगे थे और बगल में खड़े कृष्णा अभिषेक लगातार मजाक कर रहे थे। बाद में भारती ने उस आटे से रोटी बनाई और सलमान खान ने खुद के बनाए हुए खाने का स्वाद चखा। Bigg Boss का यह एपिसोड हंसी और मस्ती से भरपूर होगा, जो इस रविवार को प्रसारित किया जाएगा।

मल्लिका शेरावत करेंगी Bigg Boss 18 में एंट्री

इस वीकेंड का वार केवल कॉमेडी तक ही सीमित नहीं रहेगा। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी Bigg Boss 18 के मंच पर नजर आएंगी। वह अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में आएंगी और अपनी बोल्ड अदाओं से शो का तापमान बढ़ाएंगी। इसके साथ ही वह करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा के साथ फ्लर्ट करती नजर आएंगी, जिससे शो में और भी मनोरंजन का तड़का लगेगा।

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी करेंगे फिल्म का प्रमोशन

Bigg Boss 18 के मंच पर सिर्फ मल्लिका ही नहीं, बल्कि विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शिरकत करेंगे। यह वीकेंड का वार एपिसोड एंटरटेनमेंट, ग्लैमर और स्टार पावर से भरा होगा।

Conclusion

Bigg Boss 18 के पहले वीकेंड का वार में सलमान खान की मस्ती, तीन कॉमेडियंस का मजाक, और मल्लिका शेरावत की बोल्ड एंट्री इस एपिसोड को बेहद खास बनाएगी। दर्शक इस धमाकेदार एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और यह एपिसोड निश्चित रूप से शो में मनोरंजन का नया स्तर लेकर आएगा।

Leave a Comment