Mayank Yadav ने IPL 2024 में अपनी गेंदबाजी से मचा दी खलबली, जल्दी टीम इंडिया में आ सकते हैं मयंक यादव - ब्रेट ली | आईपीएल में डेब्यू करने वाले युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव ने अपनी धारदार तेज गेंदबाजी और सटीक लाइन लेंथ से दिग्गज खिलाड़ियों को भी प्रभावित किया है। आज आरसीबी के खिलाफ इस तेज गेंदबाज ने 3 विकेट लेकर 14 रन बनाए और ग्लेन मैक्सवेल (0), कैमरून ग्रीन (9) और रजत पाटीदार (29) को चोट पहुंचाई।

Mayank Yadav ने IPL 2024 में अपनी गेंदबाजी से मचा दी खलबली, जल्दी टीम इंडिया में आ सकते हैं मयंक यादव - ब्रेट ली  , वह हर समय 150 किमी/घंटा की गति से गेंदबाजी कर रहे थे, और आरसीबी के बल्लेबाज हमेशा उनके खिलाफ संघर्ष कर रहे थे।

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली और पूर्व बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वे इस तेज गेंदबाज के बारे में कुछ बड़ा कहेंगे, हालांकि यह बहुत जल्दी है, लेकिन वे बहुत सोच-समझकर कह रहे हैं कि इस तेज गेंदबाज को भारतीय टीम में होना चाहिए।

खिलाड़ियों को उनकी प्रतिभा के दम पर बिना घरेलू क्रिकेट के भी अंतरराष्ट्रीय टीम में जगह दी गई। उनमें से एक थे पाकिस्तानी वसीम अकरम, जो देखते ही देखते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर बन गए। इसी तरह, ट्रायल के तुरंत बाद इंजमाम उल हक को पाकिस्तान टीम में जगह देने की पेशकश की गई।

मयंक यादव ने अब तक केवल एक प्रथम श्रेणी मैच खेला है और 2 विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने 17 लिस्ट ए मैचों में 34 विकेट और 12 टी20 मैचों में 18 विकेट अपने नाम किए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ टी20 प्रदर्शन आरसीबी के खिलाफ 14 रन पर 3 विकेट है।