Pradeep Mishra Brain Injury : सिर पर नारियल लगने के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा की कथाएं रद्द कर दी गईं। वे 29 मार्च को सीहोर जिले की आष्टा तहसील में महादेव की होली कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इसी दौरान एक भक्त ने पंडित प्रदीप मिश्रा के सिर पर नारियल फेंक दिया. इससे पंडित प्रदीप मिश्रा को चोट लगी।

महादेव के होली कार्यक्रम में पंडित प्रदीप मिश्रा के स्वागत के लिए भारी संख्या में अनुयायी जुटे. इस दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा पर कुछ भक्तों ने नारियल और गुलाल मारा, जिससे उनके मस्तिष्क पर चोटें आईं।

पंडित प्रदीप मिश्रा ने कथा के आगामी सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। हम आपको बता दें कि पंडित प्रदीप के आह्वान पर सीहोर जिले में महादेव की होली का आयोजन किया गया है। पिछले साल की तरह सीहोर जिला मुख्यालय और आष्टा तहसील में भी महादेव होली का आयोजन किया गया।

आज 1 अप्रैल से नीमच के मनासा में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा होनी थी। पंडित प्रदीप मिश्रा ने इस कथा को निरस्त कर दिया। कथा पंडाल में उन्होंने व्यास पीठ के भक्तों का आह्वान करते हुए कहा कि कथा सुनने के लिए दूर-दूर से लाखों भक्त आए हैं।

आपको बता दे प्रदीप मिश्रा जी के भक्त दूर दूर से उनकी कथा सुनने आते हैं, उनके लिए ये काफी दुखद भरी खबर हैं सभी उनके जल्दी ठीक होने की कामना   कर रहे हैं  

पंडित प्रदीप मिश्रा जी हमेशा श्रद्धालुओं को समस्या के उपाय के साथ साथ हर चीज का हल बताते हैं इससे में ये खबर काफी दुखद हैं चोट के चलते मिश्रा जी को आराम करने की सलाह दी गयी हैं