मुख्तार अंसारी की मौत के बाद निकहत अंसारी पहली बार अपने पति अब्बास अंसारी से मिलने कासगंज जेल पहुंचीं। निकहत और भाई उमर भी हैं।

Mukhtar Ansari news in hindi 2024 : अब्बास अंसारी से मिलने पत्नी निकहत कासगंज जेल पहुंचीं, उनके साथ उनके भाई उमर अंसारी भी वहां मौजूद थे। जाने mukhtar ansari wife

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद आज परिवार पहली बार जेल में बंद उनके बड़े बेटे और विधायक अब्बास अंसारी से मिलने कासगंज पहुंचा है। जेल प्रशासन ने आज दोपहर के लिए अनुमति दे दी है। अब्बास के भाई उमर अंसारी ने कहा, "वह दोपहर 1.30 बजे हमें उनसे मिलवाएंगे।"

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद  अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत आज अपने पति से मिलने कासगंज जेल पहुंची हैं। निकहत अब्बास के छोटे भाई उमर अंसारी के साथ भी हैं।

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी यूपी की मऊ विधानसभा सीट से विधायक हैं। उन्हें पिछले साल ही चित्रकूट जेल से कासगंज जेल में स्थानांतरित किया गया था। अब्बास अंसारी ने अदालत से अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति मांगी थी, लेकिन उन्हें जाने की अनुमति नहीं दी गई।

अब्बास अंसारी ने अपने पिता के निधन के बाद अपनी पत्नी निखत से पांच मिनट तक बात की। इस बात पर वह बहुत रोने लगे। उन्होंने अपने पिता के अंतिम संस्कार और दफ़नाने के लिए अपनी पत्नी की अनुमति ले ली थी।